गजेन्द्र मोक्ष, -gajendra moksha in hindi pdf free download

गजेन्द्र मोक्ष,gajendra moksha,गजेन्द्र, मोक्ष,

गजेन्द्र मोक्ष, -gajendra moksha in hindi pdf free download

आज बहुत से ज्योतिषों ,धार्मिक गुरु और कई तरह के अन्य स्त्रोतों से कर्ज से मुक्त होने के लिये गजेंद्र मोक्ष के पाठ को करने का सुझाव दिया जाता है। ऐसी मान्यता है कि इसका पाठ करने से पित्तर दोष से मुक्ति मिलती है. जो लोग कर्ज से परेशान हैं और उनके लिये कर्ज चुकाना अत्यंत कठिन हैं उन्हें भी गजेंद्र मोक्ष के पाठ से समस्या का समाधान मिलता है । किसी भी तरह के मुश्किल मे घिरे होने पर हमें इस स्त्रोत का पाठ करना चाहिये । इस के पाठ से शीघ्र हीं कोई न कोई रास्ता मिल जाता है ।

Advertisements

इस पाठ का आरम्भ शुक्ल पक्ष की किसी भी तिथि को कर सकते हैं ।पाठ करते समय आपका मुख पूर्व दिशा की ओर हो । यह पाठ सूर्योदय से पूर्व अर्थात सूर्य निकलने के पहले करने पर अति उत्तम फलदायी होता है।

गजेन्द्र मोक्ष पुस्तक को ऑनलाइन पढ़ें  |

 

इस पुस्तक को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें |

 

Advertisements

Tags

gajendra moksha stotra mp3 free download,gajendra moksham in telugu,gajendra moksha story,gajendra moksham slokas,gajendra moksha stotra in Sanskrit,gajendra moksha stotra in gujarati pdf,gajendra moksha in gujarati,gajendra moksha stotra pdf telugu,gajendra moksham story in tamil pdf,gajendra moksha stotra meaning in telugu,gajendra moksha story in gujarati,moksh in hindi,gajendra moksha stotra in bengali,gajendra moksh ka path in hindi,
Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *